डीजे बजाने को लेकर हुये विवाद में महिला की हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 14 Feb 2019 12:20:21 PM
The murder of a woman in the controversy over playing DJ

मुजफ्फरपुर। बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की पुलिस आउट पोस्ट के लदौड़ा गांव के तेलिया टोला में डीजे बजाने को लेकर हुये विवाद में एक महिला की हत्या कर दी गयी।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कल रात कुछ युवक मूर्ति विसर्जन के बाद डीजे बजाते हुये लौट रहे थे। तेलिया टोला निवासी देवेन्द्र साह के घर के सामने आते ही डीजे बंद कर दिया गया। देवेन्द्र ने जब डीजे बजाने को कहा तो उसकी युवकों से कहासुनी हो गयी। युवक देवेन्द्र के साथ मारपीट करने लगे। देवेन्द्र किसी तरह जान बचाने के लिये अंदर भागा लेकिन हथियार से लैस युवक घर में घुसकर देवेन्द्र से मारपीट करने लगे। 

इस दौरान देवेन्द्र की मां शांति देवी ने जब उसे बचाने की कोशिश की तब एक हमलावर युवक ने उसकी तलवार से काटकर हत्या कर दी। सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने घर में घुसे तीनों युवकों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.