दंबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 01:32:05 PM
The murder of a young man in mutual clash in Jhansi

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी में दंबंगों द्वारा एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां झांसी के समथर इलाके में रंजिश के चलते कुछ दबंगों ने एक युवक की हत्या कर दी। दबंगों द्वारा युवक की हत्या करने से इलाके में सनसनी फैली हुई है और लोग दहशत में है।

आपसी विवाद को लेकर न्यायालय में कार्यरत मुंशी की हत्या

उधर लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और हत्या के आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि वैदयाना निवासी मानवेंद्र उर्फ दीपू राजा की इलाके के कुछ दबंगों के साथ पुरानी रंजिश थी। बुधवार देर रात इन लोगों ने मानवेंद्र को घर के पास ही घेर लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

श्रमिक की हत्या कर शव को जलाया, आरोपी गिरफ्तार

मारपीट के बीच दबंगों ने मानवेंद्र के सिर पर भारी पत्थर पटक दिया और मौके से फरार हो गए। मानवेंद्र के परिजन गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे ग्वालियर इलाज के लिए ले जा रहे थे तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

शादी के बाद नहीं दी बाइक और भैंस तो ससुराल वालों ने बहू को दी ये सजा...

मानवेंद्र के पिता महेंद्र ने हत्या के आरोप में उदय नारायण और संजीव के खिलाफ नामजद तथा एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.