महोबा में नशे में धुत पिता ने ली पुत्र की जान

Samachar Jagat | Monday, 03 Jun 2019 11:34:30 AM
The son of the son of a drunken father in Mahoba

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा के जिला अस्पताल में रविवार को स्वास्थ्य विभाग में संविदाकर्मी की शराब के नशे में धुत पिता ने धारदार वस्तु से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस उपाधीक्षक जटाशंकर राव ने बताया कि घटना अस्पताल के सघन चिकित्सा अनुभाग (आईसीयू) में हुई। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक जिला अस्पताल में लिपिक के पद पर तैनात राजेश बाबू का किसी बात पर संविदा पर यहां तैनात अपने पुत्र राहुल से विवाद हो गया। मामले के तूल पकडऩे से दोनों के बीच धक्कामुक्की ओर हाथापाई हुई जिससे कमरे की खिड़कियों के कांच टूट गए। गुस्से में बुरी तरह आग बबूला राजेश बाबू ने कांच के एक टुकड़े से राहुल पर जोरदार प्रहार करके उसका गला काट दिया। इस प्रकरण के बाद अस्पताल में हडक़म्प मच गया। वार्ड में भर्ती मरीज ओर उनके तीमारदारों में अफरातफरी मच गई।

Rawat Public School

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि घायल राहुल को तत्काल आक्समिक चिकित्सा अनुभाग में ले जाया गया लेकिन खून अधिक बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मृतक राहुल के शव को अपने कब्जे में लिया है जबकि हत्यारोपी उसके पिता राजेश बाबू को भी हिरासत में लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। आरोपी घटना के समय शराब के नशे में धुत बताया गया है। पुलिस अधीक्षक स्वामीनाथ ने भी घटना की सूचना पाकर जिला अस्पताल पहुंच मामले की जानकारी ली है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.