महोबा में एसडीएम को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 01:21:21 PM
The suspect arrested in Mahoba, threatening SDM

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में अवैध खनन पर अंकुश लगाए जाने को लेकर उपजिलाधिकारी (एसडीएम)को धमकी देने के आरोप में एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक वंशराज यादव ने मंगलवार को यहां बताया कि कुलपहाड़ क्षेत्र के उपजिलाधिकारी जंग बहादुर यादव अपने अधीनस्थ तहसीलदार लखन लाल राजपूत के साथ सोमवार की शाम सिमरिया गांव के प्राथमिक स्कूल का निरीक्षण कर लौट रहे थे। इस बीच सतारी पुलिया के पास अवैध खनन तथा बगैर रायल्टी बालू भरे वाहन निकाल रहे खनिज माफिया मदन पाल सिंह ने अपने गुर्गों के साथ घेराबंदी कर उन्हें रास्ते में रोक लिया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को मदन पाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस बीच उसके कुछ साथी फरार हो गये। 

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तहसीलदार लखन लाल राजपूत द्वारा मामले में दी गई शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.