बदमाश लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर तीस लाख की मांगी फिरौती

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2019 04:23:15 PM
Thirty million demanded ransom in the name of badmash Lawrence Bishnoi

जयपुर।  राजस्थान की राजधानी जयपुर में कुख्यात अंतरराज्यीय बदमाश लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के कर्मचारी को तीस लाख रुपए की फिरौती देने की धमकी मिली है। पुलिस के अनुसार एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के यहां काम कर रहे आदर्शनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले श्याम सुंदर भूतड़ा ने गुरुवार को इस बारे में मामला दर्ज कराया। मामले की जांच कर रहे पुलिस उपनिरीक्षक प्रह्लाद ने आज बताया कि जिस नंबर से फोन आया उस को ट्रेस करने पर उसकी लोकेशन हनुमानगढ़ जिले के भादरा और इसके बाद हरियाणा के सिरसा जिले में आई। 

उन्होंने बताया कि फोन करने वाले को पकडऩे के लिए आदर्शनगर थाना की एक टीम इन दोनों जगहों पर स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी को पकडऩे का प्रयास कर रही है। भूतड़ा ने रिपोर्ट में बताया कि फोन करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई बताया और तीस लाख रुपए की मांग की। श्यामसुंदर ने जवाब में कहा कि वह तो एक मामूली कर्मचारी है। वह इतनी रकम नहीं दे सकता। इस पर उसे जान से मार देने की धमकी दी गई। उल्लेखनीय है कि बदमाश लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों भरतपुर में जेल में बंद है। बदमाश के खिलाफ दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.