शादी के बाद भी महिला अपने प्रेमी के साथ बना रही थी अवैध संबंध और फिर...

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 12:08:16 PM
Three accused arrested for young man murder Moradabad

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिलें में एक मुर्गा व्यपारी की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक विवाहित महिला से अवैध संबंधों के कारण तीन लोगों ने मिलकर एक युवक को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था। मामला जिले के पाकबड़ा इलाके का बताया जा रहा है। वारदात छह अक्टूबर की बताई जा रही है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रिश्तों का खून: बेटे ने पहले अपने मां-बाप और फिर बहन को उतारा बेरहमी से मौत के घाट

पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के पाकबड़ा इलाके के सब्जिपुर गांव में विवाहित प्रेमिका से अवैध संबंधों के चलते की गई युवक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि जांच में यह बात सामने आई कि फैजल का राबिया से प्रेम प्रसंग था। जिसके बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए राबिया के पिता शमशाद निवासी करुला और उसके पुत्र उवैश और एक अन्य रिश्तेदार दिलशाद को गिरफ्तार कर लिया।

शादी के बाद नहीं हो रही थी संतान तो दो देवरों ने तांत्रिक के कहने पर अपनी भाभी का किया ऐसा हाल, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

अब राबिया के शव को कब्रिस्तान से निकलवाने की कार्रवाई की जाएगी ताकि उसका पोस्टमार्टम किया जा सके। उन्होंने बताया है कि राबिया बरेली में अपनी नानी के यहां जाती थी, तभी वहां उसकी मुलाकात फैजल से हो गई और दोनों में प्यार हो गया। इस बीच राबिया के परिजनों को पता चला तो उन्होंने राबिया और फैजल के मिलने पर पाबंदी लगा दी थी। राबिया की शादी 2015 में नागफनी निवासी आरिफ से करा दी। राबिया के एक बेटी भी थी। लेकिन उसने फैजल से मिलना जुलना नहीं छोड़ा।

शौच के लिए बाहर गई महिला को जबरन खेत में ले गए चार युवक और फिर खेला ये गंदा खेल

इसी से तंग होकर उसके परिवार ने हत्या करने जैसा खौफनाक कदम उठाया। गौरतलब है कि 6 अक्टूबर को पाकबड़ा इलाके के गांव सब्जिपुर में एक 22 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया था। जिसकी गला काटकर हत्या की गई थी। पुलिस ने जब उसकी शिनाख्त करवाई तो उसकी शिनाख्त बरेली निवासी मुर्गा कारोबारी फैजल के रूप में हुई। पुलिस जांच से खुलासा हुआ कि मृतक फैजल घटना के दिन प्रेमिका राबिया से मिलने मुरादाबाद आया था। जहां धोखे से बुलाकर राबिया के परिजनों ने पहले फैजल की हत्या कर दी और जब उसकी प्रेमिका राबिया को पता चला तो उसने हंगामा कर दिया, जिसके बाद परिजनों ने उसकी भी गला घोंटकर हत्या कर दी। और पास के कब्रिस्तान में दफना दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.