एटीएम से धोखाधड़ी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 09:29:08 AM
Three accused arrested on ATM fraud

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल की पुलिस ने एटीएम से राशि निकालकर उसका ट्रांजेक्शन फेल बताकर बैंकों से पैसे वापस लेने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि 7 सितंबर को अरेरा कॉलोनी स्थित यूको बैंक के प्रबंधक धर्मेंद्र कुमार ने हबीबगंज थाने में शिकायत की थी कि उनके एटीएम से कुछ युवकों ने 29 हजार 500 रुपए निकाले थे, लेकिन पैसे निकलने के दौरान गड़बड़ी कर ट्रांजेक्शन फेल होना बता रहा था। ठगों ने क्लेम कर वह राशि बैंक से प्राप्त कर ली।

शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जांच के बाद रेलवे कोच फैक्ट्री कॉलोनी निवासी कपिल विश्वकर्मा, कृष्णप्रताप भसह और अमित मेहरा को गिरफ्तार कर लिया। कपिल मूलत: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले और अमित इटारसी का रहने वाला है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे ट्रांजेक्शन के दौरान केश ट्रे को दबा देते थे। इससे राशि तो निकल आती थी, लेकिन ट्रांजेक्शन फेल बताता था। फिर वे बैंक से क्लेम कर भी राशि प्राप्त कर लेते थे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.