फर्जी फाइनेंस कंपनी के जरिए ठगी करने वाले तीन गिरफतार

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Sep 2018 10:18:20 AM
Three arrested for cheating through fake finance company

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कोटद्वार। फर्जी फाइनेंस कंपनी बनाकर कथित रूप से नौ लोगों को हजारों रूपये का चूना लगाने वाले एक बीटेक स्नातक सहित तीन ठगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कोटद्वार के पुलिस उपाधीक्षक जे आर जोशी ने संवाददाताओं को बताया कि कल नजीबाबाद मार्ग से गिरफ्तार किये गये तीनों ठगों को आज यहां एक स्थानीय अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। 

पकड़े गये तीनों आरोपी उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से कई फर्जी दस्तावेज और चार हजार रूपये नकद बरामद किये गये हैं। आरोपी कथित रूप से एक फर्जी फाइनेंस कंपनी बनाकर ग्रामीणों को ऋण देने की पेशकश कर रहे थे। 

ऋण लेने के इच्छुक हर गांव वाले से वे चार हजार रूपये प्रक्रिया शुल्क के रूप में लेते थे और बाद में किसी दस्तावेज में कमी होने की बात कहते हुए उनका आवेदन रद्द कर देते थे और प्रक्रिया शुल्क भी नहीं लौटाते थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकड़ में आने से पहले ये कथित ठग इस तरीके से कम से कम नौ लोगों को चूना लगा चुके थे। एजेंसी
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.