नाबालिग लडक़ी को पहले बहलाकर अपने साथ ले गए तीन युवक और फिर कर डाला ये...

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 10:19:33 PM
Three arrested for rape of minor girl in Jharkhand

झारखंड। झारखंड में उक नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां गांव के ही तीन लोगों ने 13 साल की एक बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। उधर मामले की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मामला पूर्वी सिंहभूम जिले के सिधगोरा इलाके का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार पूर्वी सिंहभूम जिले के सिधगोरा इलाके में एक नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अफगानिस्तान के स्पिनरों के बारे में करूण नायर ने कही ये बड़ी बात!

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। उन्होंने बताया है कि 13 वर्षीय पीडि़ता की मां ने शनिवार देर रात पुलिस थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रविवार को तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस भारतीय स्पिनर से सिखी तकनीक का भारत के खिलाफ ही इस्तेमाल करेगा ये अफगानिस्तान बॉलर

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी बेटी शनिवार की शाम को यहंा के बरिडीह पार्क के पास अपने छोटे भाई के साथ खेल रही थी जब दो आरोपी उसके पास आए। उनमें से एक लडक़ी का जानकार था। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया है कि आरोपियों ने लडक़ी के भाई को बिस्किट देकर फुसलाते हुए घर भेज दिया और लडक़ी को इलाके के एक खाली पड़े घर में ले गए जहां तीसरा ओरोपी भी आ गया।

इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे अजय देवगन

उसके बाद तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। शिकायत में ये भी बताया गया है कि पीडि़ता से दुष्कर्म करने के बाद आरोपी पीडि़ता को रात को घर छोडक़र फरार हो गए। फिल्हाल पुलिन ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पीडि़ता को चिकित्सा जांच भी करवाई है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.