बच्चे के अपहरण के मामले में तीन गिरफ्तार, एक फरार

Samachar Jagat | Saturday, 27 Apr 2019 09:01:36 AM
Three arrested in kidnapping of child

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पुलिस ने छह वर्षीय बच्चे के अपहरण के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बच्चे को सकुशल मुक्त करा लिया है। बिलासपुर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक प्रदीप गुप्ता ने शुक्रवार को यहां बताया कि शहर के करबला रोड स्थित कश्यप कालोनी की गली से शनिवार 20 अप्रैल को अपहृत बच्चा विराट सराफ (छह वर्ष) की आज सकुशल घर वापसी हो गई। 

गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने गुरूवार देर रात को विराट के चार अपहर्ताओं में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी पहचान हरे कृष्णा उर्फ विशाल कुमार, अनिल सिंह और सतीश शर्मा के तौर पर हुई है, वहीं चौथा आरोपी राजकिशोर सिंह फरार है। उन्होंने बताया कि इस महीने की 20 तारीख को कश्यप कालोनी की गली से विराट का अपहरण कर लिया गया था। बच्चे के अपहरण के बाद मामले की छानबीन के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि विराट के अपहरण के बाद उसके परिजनों से छह करोड़ रूपए की फिरौती मांगी गई थी। बाद में अपहर्ता डेढ़ करोड़ रूपए लेकर बच्चे को सकुशल मुक्त करने के लिए तैयार हो गए थे। लेकिन पुलिस ने इससे पहले ही उसे छुड़ा लिया। गुप्ता ने बताया कि विराट को उसके परिजन को सौंप दिया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.