छात्रा का अपहरण करने आए तीन हथियारबंद बदमाशों का भीड़ ने किया ऐसा हाल, धोना पड़ा जान से हाथ

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 01:57:29 PM
Three crooks who came to abduct the schoolgirl were beaten to death by the crowd

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में तीन लोगों की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक छात्रा का अपहरण करने आए तीन लोगों को आक्रोशित भीड़ ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के छौराही थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

व्यक्ति से उलझना डाकिये को पड़ा महंगा, जान देकर चुकानी पड़ी इसकी कीमत

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के छौराही थाना इलाके के पंसल्ला गांव में गुरुवार को आक्रोशित भीड़ ने नवसृजित प्राथमिक विद्यालय में पढऩे वाली एक छात्रा का अपहरण करने के इरादे से घुसे तीन हथियारबंद बदमाशों की पीट-पीटकर हत्या कर दी।   मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि नवसृजित प्राथमिक विद्यालय में पढऩे वाली एक छात्रा का अपहरण करने के इरादे से तीन हथियारबंद घुस गए।

नाबलिग छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाकर ले गया सुनसान जगह और फिर...

स्कूल के प्रिंसिपल ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद स्कूल परिसर में काफी शोर-शराबा शुरू हो गया जिसकी वजह से स्थानीय लोग वहां पर इकट्ठा हो गए। सैकड़ों की भीड़ को इकट्ठा होते देख बदमाश वहां से भागने लगे।  इस बीच उग्र ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस पर भी ग्रामीणों का गुस्सा शांत नहीं हुआ, तो उन्होंने स्कूल के एक कमरे में छिपे बाकी दो बदमाशों को भी निकाल कर उनकी पिटाई शुरू कर दी।

दो सिमी कार्यकर्ताओं का तीन-तीन वर्ष का कारावास

ग्रामीणों की लगातार पिटाई से तीनों बदमाश लहूलुहान हो गए।  मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह बदमाशों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद इन बदमाशों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान मुकेश महतो, हीरा सिंह सहित एक अन्य के रूप में की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.