कश्मीर में मादक पदार्थों के तीन तस्कर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 08 Dec 2018 02:33:24 PM
Three drug traffickers arrested in Kashmir

अनंतनाग। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पिछले 24 घंटों के दौरान दो अभियानों में मादक पदार्थों के तस्करों को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि तस्करों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर पुलिस ने श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग के संगम चौक पर नाकाबंदी की। नाकेबंदी के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी ली गई जिसके पास से भारी मात्रा में कोडीन फॉस्फेट (नशीला पदार्थ) बरामद किया। 

तस्कर की पहचान राजपोरा पुलवामा के निवासी आमीर अली चोपन के रूप में की गयी है। इस संबंध में बिजबेहरा थाने में संबंधित कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। प्रवक्ता ने बताया कि पुलवामा पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ अभियान में दो तस्करों को गिरफ्तार किया जिनकी पहचान अचान पुलवामा निवासी एजाज अहमद डार और गुलाम मोहम्मद मीर के रूप में की गयी है। उनके पास 5.5 किलोग्राम गांजा और पांच किलोग्राम अफीम बरामद की गयी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.