जौनपुर हर्ष फायरिंग में गोली लगने से बाराती सहित तीन घायल

Samachar Jagat | Sunday, 13 May 2018 09:38:30 AM
Three injured, including Barati, for shooting in Jaunpur Harsh firing

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर शहर कोतवाली क्षेत्र में शादी समारोह में की गई हर्ष फायरिंग में एक बाराती सहित तीन लोग घायल हो गए । पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के ईशापुर मुहल्ला निवासी लक्खन साँव के यहां वाराणसी जिले के सिधौरा बाजार निवासी श्याम मधेसिया की कल रात बारात आयी थी, रात करीब पौने ग्यारह बजे द्बारपूजा की रस्म चल रही तभी किसी ने हर्ष फायरिंग कर दी जिससे वहां भगदड़ मच गई। 

इस घटना में वाराणसी के सिधौरा निवासी बाराती राहुल मोदनवाल श्रमिक गोर लाल और बैंड पार्टी में शामिल पप्पू गौतम गोली लगने से घायल हो गए। एक घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि दो को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर किया गया है । 

इस सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है, पुलिस छानबीन कर रही है । गौरतलब है कि पुलिस महानिदेशक ओ पी सिह के कड़े आदेश के वावजूद भी हर्ष फायरिंग की घटनाएं रुक नहीं रही हैं और आये दिन इस तरह की घटनाएं प्रकाश में आ रही हैं। -एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.