वाहन चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 11 Jan 2019 02:27:34 PM
Three members of vehicle stolen gang arrested

बहराइच (उत्तर प्रदेश)। जिले की नानपारा कोतवाली इलाके में पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले एक अंतर्जनपदीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 15 मोटर साइकिलें बरामद की हैं। उनके कब्जे से फर्जी रजिस्ट्रेशन कागजात तैयार करने वाले उपकरण व दस्तावेज भी बरामद हुए हैं।

पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने शुक्रवार को बताया कि सूचना पर गुरुवार को पुलिस ने नानपारा के निबिया कग्गर मोड़ के पास नमून, शानू तथा इबरार अहमद को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तमंचे, कारतूस व चाकू बरामद किए।

पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर बहराइच व आसपास के जिलों से चोरी कर लाई गई 15 बाइकें बरामद की गयीं। उन्होंने बताया कि गिरोह आसपास के जिलों से बाइकें चोरी कर फर्जी दस्तावेज बनाकर उन्हें बेचने का काम करता था। ग्रोवर ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों के कब्जे से 15 बाइकों के अलावा फर्जी रजिस्ट्रेशन कागजात तैयार करने के उपकरण, परिवहन विभाग की फर्जी मुहर, फर्जी रजिस्ट्रेशन कागजात, परिवहन विभाग का हॉलमार्क लगा ड्राइविंग  लाइसेंस, तमंचा, कारतूस व चाकू बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि स्थानीय अदालत ने तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.