ई टेंडर मामले में निजी कंपनी के तीन अधिकारी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 10:44:13 AM
Three officials of private company arrested in e-tendering case

भोपाल। मध्यप्रदेश के ई टेंडर घोटाले में गिरफ्तार किए गए एक निजी कंपनी के तीन अधिकारियों को आज आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) द्वारा अदालत में पेश किया जाएगा। ईओडब्ल्यू सूत्रों ने बताया कि ई टेंडर घोटाले में बुधवार को कुछ निजी कंपनियों, संबंधित सरकारी विभागों के अधिकारियों और अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले जांच में लिए गए हैं। इसके बाद गुरूवार को यहां मानसरोवर कॉम्पलेक्स में एक निजी कंपनी के दफ्तर पर छापा मारने के बाद हार्ड डिस्क आदि जब्त की गयीं। 

इसी कंपनी के तीन अधिकारियों विनय चौधरी, वरूण चतुर्वेदी और सुमित गोलवलकर को कल पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। बाद में इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और आज इन सभी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने की कोशिश की जाएगी, ताकि मामले की आगे की जांच की जा सके।

ईओडब्ल्यू ने लगभग तीन हजार करोड़ रूपयों के कथित घोटालों के मामले में प्राथमिकी दर्ज की हैं। आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। यह मामले पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के कार्यकाल के हैं। माना जा रहा है कि इस मामले में वरिष्ठ अधिकारी और कतिपय राजनेता भी जांच के दायरे में आ सकते हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.