दो करोड़ रूपये मूल्य के गांजा के साथ तीन व्यक्ति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 13 Apr 2019 12:35:23 PM
Three persons arrested with ganja worth Rs. 2 crores

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से दो करोड़ रुपये मूल्य का 1,020 किलोग्राम गांजा बरामद किया। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गये व्यक्तियों की पहचान फरीदाबाद निवासी मनोज कुमार (42), वल्लभगढ़ निवासी नरेन्द्र शाह (40) और नोएडा निवासी सय्यद आलम (38) के रूप में की गई है।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) राम गोपाल नाईक के मुताबिक, पुलिस को बुधवार को एक सूचना मिली थी कि ओडिशा और आंध्र प्रदेश से दिल्ली एवं एनसीआर में मादक पदार्थ की आपूर्ति में शामिल एक गिरोह एक ट्रक में भारी मात्रा में गांजा की खेप पहुंचाने के लिए आश्रम चौक आने वाले हैं।

डीसीपी ने बताया कि इसके बाद बुधवार और वृहस्पतिवार के दरम्यानी रात में मथुरा रोड पर आली गांव रेड लाईट के निकट एक जाल बिछाया गया और तीन लोगों को धर दबोच लिया गया। उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान कुल 34 बोरी बरामद की गई जिसमें 1,020 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.