तीन राईफल, एक पिस्तौल के साथ पांच गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 06:48:17 AM
Three rifles, five arrested with a pistol

पटना। पटना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान तीन राईफल, एक पिस्तौल के साथ पांच लोगों को धर दबोचा। पटना सेंट्रल जोन के पुलिस महानिरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि इन हथियारों के साथ गिरफ्तार लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी जा रही है।

कोतवाली थाना पुलिस ने एक वाहन पर सवार होकर पटना के फुलवारी थाना अंतर्गत जानीपुर जा रहे बक्सर निवासी सुमित कुमार, दिनेश कुमार, विजय भसह, संतोष भसह और मोहम्मद खालिद को रोका, जिनमें से सुमित, दिनेश, विजय, संतोष के पास से उक्त हथियार बरामद किए।

राजेश ने बताया कि हथियार के साथ गिरफ्तार इन लोगों से पूछताछ जारी है। इन हथियारों के साथ ये लोग जानीपुर इलाके में किसी जमीन पर संभवत: किसी को कब्जा दिलाने की नीयत से जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि पटना में वाहन जांच के दौरान गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में सारण जिला के नगर थाना अंतर्गत कटहरी बाग मुहल्ला निवासी गौरव कुमार के पास से पुलिस ने 30 किलोग्राम चांदी जब्त किया। -(एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.