दर्द से कहराती रही तीन साल की बच्ची लेकिन किशोर उसके साथ करता रहा ये गंदा काम

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 08:35:40 PM
Three-year-old girl raped in Shahjahanpur

शाहजहांपुर। ऐसे लोगों की मानसिकता क्या होगी जो मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाते हैं। जिस मासूम बच्ची को दुष्कर्म शब्त का अर्थ भी नहीं पता उस बच्ची के साथ दूषित मानसिकता वाले अपराधी ऐसे कृत्यों को अंजाम दे देते हैं जिसका दंश उस बच्ची को जिंदगी भर झेलना पड़ता है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के शहजहांपुर जिले में। यहां हवस के प्यास में अंधे हुए एक किशोर ने महज तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदता को अंजाम दिया है।

साली की शादी किसी ओर से ना हो इसके लिए जीजा ने किया ये घिनौना काम, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

मामला जिले के सिंधौली थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में बच्ची के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के परिजनों को देखकर आरोपी किशोर मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। वहीं बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवती का अपहरण कर युवक ने उसके साथ किया ये...

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में तीन वर्ष की एक मासूम बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले एक किशोर ने कथित रूप से दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि  थाना सिंधौली अंतर्गत एक गांव में रहने वाली तीन साल की बच्ची को पड़ोस में रहने वाला आरोपी दीपांशु पांडे (15) गुरुवार शाम को खिलाने के बहाने अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

घर में सो रहे व्यक्ति का अज्ञात अपराधियों ने किया ये हाल, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि बच्ची की चीख सुनकर जब परिजन गए तो आरोपी बच्ची को छोडक़र वहां से भाग गया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज किया। आरोपी फरार है, वहीं बच्ची को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.