तीन साल की मासूम से दुष्कर्म का फरार आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Jul 2018 03:07:19 PM
Three years of ill-fated absconding accused arrested

जयपुर। देशभर में दुष्कर्म और गैंगरेप जैसी शर्मनाक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। हवस के दरिंदे मासूम बच्चियों और महिलाओं की इज्जत से लगातार खेल रहे है। हर रोज काेई ना कोई दुष्कर्म या गैंगरेप मामला सामने आते रहते है। आखिर कब महिलाओं और मासूम बच्चियों के साथ ऐसी घटनाएं थमेगी। ऐसा दिल दहला देने वाला मामला जयपुर के कानोता थाना क्षेत्र से अाया है, अरोप है यहां घर के बाहर खेल रही तीन साल की एक मासूम बच्ची के साथ युवक ने सोमवार की रात को कथित तौर पर दुष्कर्म किया और फरार हो गया।

चार साल की मासूम बच्ची का अपहरण किया और कर दी यह घिनौनी हकरत कि...

घटना के बाद मामला संबंधित थाने में दर्ज किया। मामला दर्ज किए जाने के बाद आरोपी को पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी गौरी शंकर बोहरा ने बताया कि आरोपी पवन रैगर (20) को पालड़ी मीणा इलाके से गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और पोक्सो कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है। उसे आज अदालत में पेश किया जायेगा।

आईएनएक्स मीडिया मामला: अदालत ने चिदम्बरम को दी राहत,  सीबीआई ने मांगी हिरासत

गौरतलब है कि सोमवार की रात को मालपुरा चोड निवासी तीन वर्षीय बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म कर आरोपी फरार हो गया था। इधर जयपुर के जेके लोन अस्पताल में भर्ती घायल मासूम की हालत में मामूली सुधार हुआ है। अस्पताल की उपाधीक्षक डॉ अर्चना जौहरी ने बताया कि बच्ची अभी भी सर्जिकल आईसीयू में भर्ती है। मामूली सुधार के बाद उसकी हालत स्थिर है।

हाईकोर्ट ने दिया सांसद को समन,  हाजिर नहीं हाने पर कोर्ट ले सकती है एक तरफा निर्णय 

मंदसौर सामूहिक बलात्कार कांड : हफ्ते भर बाद आईसीयू से बाहर आई पीडि़त बच्ची

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.