कानपुर में व्हाट्सएप ग्रुप पर सेक्स रैकेट चलाने वाले तीन युवक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 02:56:44 PM
Three youth arrested for sex racket in Kanpur

कानपुर। उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस ने व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि कानपुर में कोभचग मंडी के नाम से प्रसिद्ध काकादेव में व्हाट्सएप ग्रुप पर सेक्स रैकेट का संचालन कर रहे तीनों युवकों काकादेव निवासी मोहित शुक्ला, सूरज भसह और नेपाल निवासी संदीप को गिरफ्तार किया है। पुलिस इनका सहयोग कर रहे अन्य युवकों की तलाश कर रही है । 

उन्होंने बताया कि जानकारी मिली कि काकादेव में किराए पर रहने वाला संदीप अपने साथियों के साथ मिलकर ङ्क्षकग्स आफ काकादेव नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर सेक्स रैकेट चला रहा है। जिसके लिए वह लडक़े और लड़कियों से तीन से पांच हजार रुपये तक लेते थे। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कोभचग सेंटरों से छात्र-छात्राओं और उनके माता-पिता के मोबाइल नंबर इक्क्ठा करने का काम करते थे । बाद में ये लोग अपने बनाए व्हाट्स एप ग्रुप में जोड़ते थे । 

सूत्रों के अनुसार रोजाना ग्रुप में अश्लील तस्वीरें और वीडियो भेजते थे। ऐसा करने के बाद ज्यादातर अभिभावक, पुरुष, महिला तथा छात्र-छात्राएं ग्रुप से बाहर हो जाते थे लेकिन इनमें से कुछ लोग व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े रहते थे। जो बाद में उनके संपर्क में आता उन्हें अपना ग्राहक बनाते थे। पकड़े गये आरोपियों ने बताया कि जो जैसे डिमांड करता था उसकी डिमांड के अनुसार हम लोग काम करते थे। इसके एवज में उनसे पैसा वसूलते थे। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.