सहारनपुर में छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने जहर खाकर दी जान

Samachar Jagat | Saturday, 11 Aug 2018 03:50:34 PM
Tight student from teasing in Saharanpur gave poison

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के चिलकाना क्षेत्र में एक बीसीए की छात्रा ने शनिवार को छेड़छाड़ से तंग आकर जहीराला पर्दाथ खाकर आत्महत्या कर ली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र अग्रवाल ने यहां बताया कि जौधेवाला गांव निवासी 22 वर्षीय बीसीए की छात्रा दिव्या कामबोज घर पर अकेली थी।

इस बीच गांव निवासी युवक इंतजार ने उसके घर में घुसकर छात्रा के साथ जबरन छेड़छाड़ की। छात्रा ने परेशान होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी। उसके कमरे से जहर का पाउच बरामद हुआ है।

पुलिस ने मृतक छात्रा के पिता ऋषिपाल कामबोज की तहरीर पर आरोपी युवक इंतजार के खिलाफ चिलकाना थाने में घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ करने और उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं 354, 452 और 306 में मुकदमा दर्ज किया। इस घटना को लेकर गांव में जबरदस्त रोष हैै। अग्रवाल ने बताया कि चिलकाना पुलिस ने आरोपी युवक को उसके छिपने के ठिकानों पर दंबिशें देकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.