मिलने बुलाकर 21 साल के युवक ने नाबालिग लडक़ी से जबरन बनाएं संबंध

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 04:09:12 PM
Tribal girl registers rape against youth in Raigad

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक 21 साल के युवक ने एक नाबालिग आदिवासी लडक़ी को अपनी गंदी मानसिकता का शिकार बनाया है। मामला जिले के कापू थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता ने युवके के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म की शिकार नाबालिग ने पहले तो इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन फिर घटना के 12 दिनों बाद उसने हिम्मत कर अपने साथ हुई पूरी आपबीती के बारे में अपने परिजनों को सुनाई।

शर्मसार: साढ़े चार साल की बेटी के साथ पिता ने ही की ऐसी घिनौनी हरकत, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

इसके परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे। उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी तत्पराता दिखाते हुए जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कापू थाना इलाके की एक नाबालिक आदिवासी बालिका की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। रिपोट्र्स के अनुसार पीडि़त बालिका द्वारा पुलिस को दी अपनी शिकायत में उसने बताया है कि वह जशपुर जिले के पत्थलगांव के कपड़ा दुकान में काम कर रही थी कि यही उसकी मुलाकात आरोपी राजेश यादव (21)से हुई।

दुष्कर्म के दर्द को बर्दाश्त नहीं कर सकी नाबालिग लडक़ी और आखिरकार इस बेरहम दुनिया को कह दिया अलविदा...

युवक ने उससे अपने प्रेम का इजहार किया लेकिन उसने दोनों की जाति अलग होने के कारण सामाजिक बंधनों का हवाला देते हुए मना कर दिया। शिकायत के अनुसार आरोपी राजेश ने एक रात को फोन कर मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाएं और इस घटना के बारे में किसी को बताने या पुलिस में रिपोर्ट करने पर जान से मार देने की धमकी दी।

शादी के बाद भी महिला अपने प्रेमी के साथ बना रही थी अवैध संबंध और फिर...

घटना के 12 दिन बाद किशोरी ने हिम्मत करके यह बात अपने माता पिता को बताइए। इसके बाद उन्होंने पुलिस की शरण ली। पीडि़ता की शिकायत के बाद पुलिस ने पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जब आरोपी को इस बात का पता चला कि उसके खिलाफ मामला दर्ज हो गया है तो वह फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.