दलित युवती को सुनसान जगह ले जाकर दो युवकों ने उसके साथ किया ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Sunday, 29 Jul 2018 11:15:30 AM
two accused arrested for rape with dalit girl in birbhum in west bengal

बीरभूमपश्चिम बंगाल में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां दो लोगों ने एक दलित युवती को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामा दर्ज कराया है। मामले की शिकायत पुलिस को मिलने के बाद और पीडि़ता के दलित होने के कारण पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला गुरुवार का बताया जा रहा है।

सुल्तानपुर से अपहृत सीमेंट व्यापारी की हत्या, शव प्रतापगढ़ से बरामद

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के सुरी थाना इलाके में एक दलित युवती के साथ में दो लोगों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले को लेकर बताया कि गुरुवार को सूरी थाना इलाके की एक दलित युवती को दो लोग एक सुनसान इलाके में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

मोदी रखेंगे 60 हजार करोड़ रूपए की परियोजनाओं की नींव

मीडिया  के अनुसार पुलिस ने बताया कि इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि यह वारदात गुरुवार को को सूरी पुलिस थान इलाके में हुई। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने लडक़ी के परिजनों के हवाले से बताया कि आरोपी लडक़ी को एक जगह पर ले गए जहां उन्होने उसके साथ दुष्कर्म किया।

कोहली का जज्बा इंग्लैंड के लिए खतरनाक हो सकता है : गूच

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि घटना के बाद लडक़ी की तबीयत बिगड़ गई जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  वहीं पुलिस के सामने मामला आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की। शनिवार को पुलिस ने मामले में कामयाबी हासिल करते हुए दो आरोपयों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.