रात में मां के साथ जा रही नाबालिग लडक़ी के साथ की थी छेड़छाड़ और अब...

Samachar Jagat | Thursday, 06 Dec 2018 05:09:28 PM
Two accused punishment for minor offense in Chhattarpur

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में एक नाबालिग लडक़ी के साथ दो युवकों ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने वाले दोनों आरोपियों को तीन तीन साल की सजा सुनाई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले की एक अदालत ने मां के साथ घर जाते समय रास्ते में नाबालिग से छेड़छाड़ करने के मामले के दो अभियुक्तों को तीन-तीन वर्ष के कठोर कारावास की सजा सुनाई है।

छह साल की बच्ची को अकेला देख रिश्तेदार ने ही उसके साथ किया ऐसा गंदा काम, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

विशेष न्यायाधीश नोरिन निगम की अदालत ने बुधवार को कल्लू और शहजाद को दोषी ठहराते हुए छेड़छाड़, मारपीट के आरोप में तीन-तीन साल की कठोर कैद के साथ ढाई-ढाई हजार रुपए के जुर्माना की सजा सुनाई। अभियोजन के अनुसार 6 नवंबर 2014 को रात में नाबालिग अपनी मां के साथ घर जा रही थी।

पहले युवती के साथ किया ऐसा घिनौना काम और फिर...

देरी रोड पर मोटरसाइकिल से चार लडक़े आए और एक लडक़े ने पीडि़ता का हाथ पकड़ लिया। कल्लू कुशवाहा ने पीडि़ता को मोटर साइकिल में बैठने को कहा। उसकी मां बचाने लगी तो मां की धक्का मुक्की की। इतने में पीडि़ता का भाई और पिता मौके पर आ गए। पिता और भाई के साथ चारों लडक़ों ने लाठी, डंडों से मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए।

कागजों पर शेर दिखने वाली टीम इंडिया ने पहले ही दिन कंगारूओं के सामने टेंके घुटने, पुजारा रहे हिरो

पुलिस ने मामला दर्ज कर कल्लू और शहजाद खान निवासी छतरपुर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था। इसके बाद कोर्ट ने दोनों आरोपियों को सजा सुनात हुए उन्हे तीन-तीन साल की कठोर कैद की सजा सुनाई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.