दिल्ली में अवैध रूप से बुप्रेनोरफिन की गोलियां बेचने के लिए दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 09:02:32 AM
Two arrested for selling illegally Buprenoffein tablets in Delhi

नई दिल्ली। दिल्ली में स्थित एक नशा-मुक्ति केंद्र के दो कर्मचारियों को सरकार से मिली बुप्रेनोरफिन की गोलियां को अवैध रूप से बेचने के लिए गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान सोसाइटी फॉर प्रमोशन ऑफ यूथ एंड मासेज (एसपीवाईएम) के कर्मचारी फ्रैंकलिन लाजारुस (54) और मनीष कुमार मेहता (40) के रूप में की गई है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) अजीत कुमार भसगला ने बताया, ‘‘अपराध शाखा को सूचना मिली थी कि एसपीवाईएम एनजीओ के नशा-मुक्ति केंद्रों को सरकार की ओर से दी गई बुप्रेनोरफिन की गोलियां की अवैध बिक्री में दो लोग संलिप्त हैं। ये दवाएं वहंा भर्ती नशेडिय़ों को देने के लिए थी।

भसगला ने बताया कि लाजारुस को बुप्रेनोरफिन की 3,800 गोलियों के साथ वसंत कुंज इलाके से गिरफ्तार किया गया, जिसे वह अपने किसी ग्राहक को देने जा रहा था। उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मेहता को भी गिरफ्तार किया गया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.