कपड़ों और गहनों के लालच में अंधे हुए दंपत्ति ने गर्भवती महिला के साथ किया था ऐसा...

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 01:55:46 PM
Two arrested in case of pregnant woman's body found in suitcase

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नोएडा। गाजियाबाद में पिछले गुरुवार एक सुटकेश में मिली गर्भवती महिला के शव की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने एक दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों ने लालच में आकर गर्भवती महिला की हत्या कर दी थी और फिर बाद में उसका शव एक सूटकेश में डालकर उसे फेंककर फरार हो गए थे।

अपराधी का बेटा भी निकला अपराधी, नबालिग लडक़ी के साथ किया ये घिनौना काम

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार  गाजियाबाद में सूटकेस में बंद महिला की लाश मिलने से हडक़ंप मचने के बाद पुलिस ने सोमवार को दावा किया कि उन्होंने इस मामले में एक पति-पत्नी को गिरफ्तार करके मौत के पीछे की गुत्थी सुलझा ली है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने मामले के बारे में बताया है कि गिरफ्तार दंपति की पहचान सौरभ दिवाकर और ऋतु के रूप में हुई है।

भाभी को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर देवर ने उसके साथ किया ऐसा घिनौना काम, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

ये दोनों उसी इमारत में किराए पर रह रहे थे, जहां पीडि़त माला रह रही थी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि पिछले गुरुवार को माला के घर कुछ रिश्तेदार आए थे। पीडि़ता की शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी। माला ने अपने रिश्तेदारों को अपने जेवर और मंहगे कपड़े दिखाए जिस पर आरोपी ऋतु की लालची नजर पड़ गई।

'WhatsApp' से सुनवाई करने के मामले में उच्च न्यायालय ने न्यायाधीश से मांगी रिपोर्ट

इन कपड़ों और जेवर को हासिल करने के लिए ऋतु ने अपने पति सौरभ के साथ मिलकर माला की हत्या कर दी थी। मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और आखिरकार इस वारदात का पर्दाफाश करते हुए आरोपी दंपत्ति को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.