प्रेम संबंध खुलने का था डर तो अपने प्रेमी के साथ मिलकर छोटी बहन के लिए रचि ये साजिश

Samachar Jagat | Monday, 18 Dec 2017 06:26:33 PM
Two arrested including elder sister in Jaunpur girl murder case

जौनपुर। उत्तर प्रदेश मेें जौनपुर जिले के पवांरा क्षेत्र में पुलिस ने युवती की हत्या का पर्दाफाश करते हुए उसकी बड़ी बहन सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं हत्या का एक आरोपी अभी भी फरार है। अपर पुलिस अधीक्षक ( ग्रामीण ) संजय राय ने बताया कि गत 15 दिसम्बर को पवारा क्षेत्र के बरेठी गांव में कुसुमचंद यादव के खेत एक युवती का शव बरामद किया गया था।

घर वालों को नहीं था मंजूर दोनों का ‘प्यार’, तो प्रेमी युगल ने उठाया ये कदम

उसकी शिनाख्त मछलीशहर इलाके के रामपुर कला निवासी रामसमुझ यादव की पुत्री प्रियंका यादव के रुप में हुई थी। उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए क्षेत्राधिकारी मछलीशहर सौम्या पांडेय के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। इस मामले की विवेचना में पता लगा कि मृतका की बड़ी बहन नीतू यादव और उसके रिश्तेदार रमेश यादव निवासी खजुरी के अवैध थे, जिसकी जानकारी उसकी छोटी बहन प्रियंका को हो गई थी।

जंगल में मिला मासूम बच्ची का संदिग्ध अवस्था में शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

राय ने बताया कि प्रियंका ने उनके संबंधों की बात परिजनों को बताने की बात की। दोनों के संबंधों का भेद खुलने के डर से रमेश और नीतू ने मिलकर प्रियंका की हत्या कर दी।

नाना को ही लगा दिया 2 लाख रुपए का चूना

शव को रमेश ने अपने दोस्त उमाशंकर सरोज के साथ मिलकर खेत में फेंक दिया और वारदात को दूसरा रूप देने के लिए उसके कपड़े फाडक़र रुपए और चप्पल आदि मौके पर फेंक दिए। उन्होंने बताया कि नीतू और उमाशंकर सरोज को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि नीतू का प्रेमी रमेश यादव अभी फरार है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.