तीन नाबालिगों को बेचने वाले दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2019 01:34:06 PM
Two arrested selling three minors

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में तीन नाबालिगों को अच्छी नौकरी दिलाने का लालच देकर उन्हें दिल्ली में बेचने के आरोप में पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

इसके पहले पुलिस की टीम ने बहला फुसला कर दिल्ली में बेचे गऐ तीनों बच्चों को सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने बताया कि आरोपी देव राम (20) एवं राधा बढ़ाई (20) तीन नाबालिग बच्चों को बहलाफुसला कर महानगर में काम दिलाने के नाम पर दिल्ली ले गए। वहां इन आरोपियों ने एक एजेंसी के पास इन बच्चों का सौदा कर दिया।

 जशपुर निवासी तीन बच्चे अचानक गायब हो जाने पर परिजन ने रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में विशेष पुलिस टीम गठित की गई थी। टीम ने जशपुर के ही संदेही आरोपियों से पूछताछ की, जिसके बाद मानव तस्करी करने वाले गिरोह का खुलासा हुआ था।

श्री बघेल ने बताया कि गिरोह द्वारा बेचे गए अपहृत बालकों को दिल्ली से बरामद कर परिजन को सुपुर्द किया गया। दोनों आरोपियों को कल रिमांड में जेल भेजा गया है। -(एजेंसी)

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.