डेढ़ करोड़ रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 01:13:04 PM
Two arrested with illegal English liquor of 1.5 crore rupees

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंतर्गत सेंधवा ग्रामीण थाना पुलिस ने लोकसभा चुनाव के मतदान के पूर्व आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज अवैध रूप से परिवहन की जा रही करीब डेढ़ करोड़ रूपए मूल्य की अंग्रेजी शराब जप्त कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। सेंधवा ग्रामीण थाना प्रभारी विश्व दीप सिंह परिहार ने बताया कि आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुबह अवैध रूप से परिवहन की जा रही करीब डेढ़ करोड़ रुपए मूल्य की अंग्रेजी शराब जप्त कर चालक एवं सह चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेंधवा से करीब 5 किलोमीटर दूर एक ट्राले को रोका गया। पूछताछ में चालक व सह चालक ने बताया कि आर्मी के प्रयोग के लिए उक्त शराब महाराष्ट्र के मुंबई ले जाई जा रही है। परिहार ने बताया कि शराब की पेटियों के ऊपर रुई के बोरे रखे हुए थे। कागजातों की जांच में वे फर्जी पाये गये। उन्होंने बताया कि पकड़ी गयी शराब का अनुमानित मूल्य करीब डेढ़ करोड़ रुपए है।

उन्होंने कहा घटना की विवेचना आरंभ कर दी गई है, जिससे यह पता पड़ेगा कि दरअसल यह शराब कहां से कहां ले जाई जा रही थी। चालक अविनाश तिवारी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के अमदा तथा सह चालक राम नारायण तिवारी अंबेडकर नगर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.