किशोरी का अपहरण कर दो युवक करते रहे उसके साथ ये गंदा काम

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 01:54:14 PM
Two Bangladeshi youth arrested in rape case

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां दो बांग्लादेशी युवकों ने एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार दादरी पुलिस ने किशोरी को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी दो बांग्लादेशी युवकों को गिरफ्तार किया है।

मामूली विवाद के बाद कुछ लोगों ने युवक को दी ऐसी खौफनाक सजा

ये लोग करीब नौ साल से अवैध रूप से भारत में रह रहे थे। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनसुार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि क्षेत्र की 17 वर्षीय एक किशोरी का 15 दिन पहले अपहरण हो गया था। इस मामले की जांच कर रही थाना दादरी पुलिस ने गुरुवार को एक सूचना के आधार पर बाबू और राजू नामक युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, दो अन्य राहगीर घायल

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी उन्होंने बताया है कि इन लोगों से पूछताछ के बाद अगवा किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की बात स्वीकार की। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी उन्होंने बताया है कि किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों आरोपी मूल रूप से बांग्लादेश के रहने वाले हैं। ये लोग भारत में करीब नौ साल से अवैध रूप से रह रहे थे।

बिहार में पुलिस के डर से बेखौफ हुए अज्ञात अपराधियों ने दवा व्यवसायी का किया ऐसा हाल

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी उन्होंने बताया है कि दोनों आरोपी चिटैडा गांव निवासी एक व्यक्ति के मकान में किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे। उन्होंने बताया कि दोनों बांग्लादेशियों से गुप्तचर एजेंसी तथा स्थानीय अभिसूचना इकाई के अधिकारी गहनता से पूछताछ कर रहे हैं। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इन दोनों आरोपियों का किसी आतंकवादी संगठन से संबंध तो नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.