इलाहाबाद में बेर तोडऩे के विवाद में दो सगे भाई की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 07:08:15 AM
Two brother-in-law murdered in Allahabad

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के माण्डा क्षेत्र में बेर तोडऩे को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने घर में घुसकर दो सगे भाईयों की हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मांडा क्षेत्र के बघौरा गांव निवासी शिवसागर और जिया लाल सोनकर ने महाशिवरात्रि पर बेचने के लिए एकत्रित कर रहे थे।

बेर तोडऩे को लेकर ही उनके बीच विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर जिया लाल पक्ष के लोगों ने दशरथ (55) और उसके भाई राकेश (40) के घर में घुसकर कुल्हाड़ी और धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। इस घटना में अन्य लोगों को भी चोट आई है ।

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएचसी) ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इस सिलिसिले एक आरोपी जीत लाल सोनकर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि जिया लाल और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.