छात्रा का अपहरण कर दो भाईयों ने उसे बनाया था अपनी हवस शिकार और अब

Samachar Jagat | Saturday, 01 Dec 2018 03:31:48 PM
Two brothers sentenced to twenty-two years for rape with girl Student

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मोगा। पंजाब के मोगा जिले में एक छात्रा से दुष्कर्म करने के मामले में न्यायालय ने दो भाइयों को बीस बीस साल की सजा सुनाई है। इन दोनों आरोपियों ने एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया था। इस मामले में 24 अगस्त को पीडि़ता की और से मामला दर्ज कराया गया था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हे कोर्ट में पेश किया।


लडक़ी से प्यार करना ठेकेदार को पड़ा भारी, चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत

कोर्ट में मामला आने के बाद मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 20-20 साल की सजा सुनाई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजाब में मोगा की एक अदालत ने एक छात्रा का अपहरण करने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में दो भाइयों को दोषी करार देते हुए शुक्रवार को उन्हें बीस-बीस साल की सजा सुनाई।

बड़े भाई ने छोटे भाई को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, कारण जान आप भी हो जाएंगे हैरान

अभियोजन पक्ष के अनुसार पीडि़ता का पिछले साल 20 अगस्त को कुलविंदर सिंह ने गांव के बस स्टैंड से अपनी बाईक पर लिफ्ट देने और जहां उसे जाना था वहां छोडऩे का आश्वासन देकर अपहरण किया और उसे गांव से बाहर ही एक घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

झारखंड में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले माओवादी की पीट पीटकर हत्या

बाद में कुलविंदर का भाई बलविंदर भी वहां पहुंचा और उसने भी पीडि़ता के साथ जबरदस्ती की। दोनों भाइयों ने दूसरे दिन पीडि़ता को वापस गांव ले जाकर छोड़ दिया। पीडि़ता ने 24 अगस्त को मामले की शिकायत पुलिस में की थी और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.