दरभंगा में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 10:50:03 AM
Two brothers shot dead in Darbhanga

दरभंगा। बिहार में दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही इलाके में आज शाम सशस्त्र अपराधियों ने दो भाईयों की गोली मारकर हत्या कर दी। 

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि तारालाही स्थित एक चाय दुकान में कुछ लोग बैठे हुए थे तभी सशस्त्र अपराधी वहां पहुंचे और एक युवक को निशाना बनाकर नजदीक से फायभरग की और फरार हो गये। घटना के कारण इलाके में कुछ समय के लिए अफरातफरी मच गयी। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल हुए तीन लोगों को दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान बैजू यादव और परीक्षण यादव की मौत हो गयी। मृतक आपस में सहोदर भाई थे।

सूत्रों ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। घायलों में शामिल युवक राजू यादव तारालाही गांव के ही सुनील सिंह की हत्या के आरोप में जेल में बंद था और कुछ दिन पूर्व ही जमानत पर जेल से बाहर निकला था। इस सिलसिले में संबंधित थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

उल्लेखनीय है कि भूमि विवाद को लेकर तारालाही गांव निवासी सुनील सिंह की हत्या 23 अक्टूबर 2018 को कर दी गयी थी। हत्या के आरोप में राजू यादव पिछले कई माह से जेल में बंद था। इस साल 29 मार्च को राजू जमानत पर जेल से निकला था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.