अवैध हथियार बनाने वाले दो भाईयों को पकड़ा

Samachar Jagat | Friday, 29 Mar 2019 05:08:05 PM
Two brothers who created illegal weapons caught

अलवर। राजस्थान में अलवर पुलिस ने अवैध हथियारों का जखीरा पकडक़र दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। यह दोनों भाई कई साल से हरियाणा राजस्थान और उत्तर प्रदेश में हथियार सप्लाई करते थे। हथियार बनाने के मामले में वे पूर्व में भी भरतपुर जिले में गिरफ्तार हो चुके हैं। वहां से जमानत पर जेल से छूटने के बाद फिर उन्होंने हथियार सप्लाई का काम शुरू कर दिया।
पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पचार ने बताया कि लोकसभा चुनावों के मध्यनजर अवैध हथियारों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। 

इसी के तहत अलवर शहर के एनईबी थाना पुलिस को 28 मार्च को मुखबिर से सूचना पर मोटरसाइकिल पर बैठे दो युवकों के सामान की जांच की गई तो उस में हथियारों का जखीरा मिला। 

पुलिस ने बताया कि इस मामले में भरतपुर जिले की कैथवाडा निवासी आलमदीन व उसका भाई जुबेर पुत्र मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 32 बोर की लोडेड एक पिस्टल , 315 बोर के 8 कट्टे, दो पोने और 6 कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई कि यह दोनों भाई हथियार बनाकर सप्लाई करने का काम के कई साल से कर रहे हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.