60 कार्टन शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 01 Nov 2018 10:45:09 AM
Two cartridges arrested with 60 carton liquor

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा जिले में दीपनगर थाना क्षेत्र के बिजवनपुर रेलवे गुमटी के निकट से पुलिस ने आज दो वाहनों से 60 कार्टन विदेशी शराब बरामद कर धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस उपाधीक्षक (सदर) इमरान परवेज ने यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सूचना मिली थी कि बिजवनपर रेलवे गुमटी के पास से शराब लदी स्कॉर्पियो एवं बोलेरो गुजरने वाले हैं। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करने के लिए पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका के दिशा-निर्देश पर तुरंत टीम गठित कर रेलवे गुमटी के पास पुलिस पहुंची। 

परवेज ने बताया कि दो संदिग्ध वाहनों को रेलवे गुमटी के पास से गुजरते देखा। अचानक पुलिस को देख दोनों चालक अपने वाहनों को तेजी से भगाने लगे लेकिन पुलिस ने पीछा करते हुए दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया। उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान दोनों वाहनों से 30- 30 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाजों में परबलपुर थाना क्षेत्र के बबुरबन्ना गांव निवासी सुभाष प्रसाद के पुत्र नीरज कुमार एवं समस्तीपुर जिले में ताजपुर थाना क्षेत्र के चकलाल शाही गांव निवासी उमेश सहनी के पुत्र विशुनदेव साहनी शामिल हैं।
एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.