ग्रामीणों पर गोली चलाने के आरोपी दो गौ तस्कर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 01 Aug 2019 05:03:30 PM
Two Gaua smugglers arrested for shooting villagers

अलवर। राजस्थान में अलवर के कठूमर थाना क्षेत्र में पहाड़ी गांव में ग्रामीणों पर गोली चलाकर फरार दो गौतस्करों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। 

ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए गौतस्कर सलीम का अलवर के अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक परिश देशमुख ने बताया कि कल तीन चार लोग गांव से गायों को चुराकर खेतों की तरफ लेकर जा रहे थे। 

नगला धनसिह रोड स्थित हैडपम्प पर गांव के युवक रामजीत, जीतराम, दलवीर, बलराम, महावीर ने उन्हें टोका तो वे गायों को खेतों की तरफ भगा ले गये। उनका पीछा किया गया तो उन्होने गोलियां चलाई। इस परभी वे रुक नहीं और उन्होंने मोटरसाइकिल से उनका पीछा करना जारी रखा। 

उन्होंने बताया कि युवकों को नजदीक आता देख एक गौतस्कर ने गोली चला दी जिससे रामजीत घायल हो गया। बाद में युवकों ने गोली चलाने वाले गौतस्कर को पकड़ लिया, जबकि अन्य अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गये। पकड़े गये गौतस्कर की पहचान सलीम मेव के रुप में हुई। 

उससे एक देशी पिस्तौल और आठ कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में उसने अपने अन्य साथियों के नाम बताये। तब पुलिस ने आज साहून मेव निवासी वाहापुर थाना कैथवाडा जिला भरतपुर और जैकम मेव निवासी रसूलपुर थाना सीकरी जिला भरतपुर को गिरफ्तार कर लिया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.