मां और उसके प्रेमी के लिए बच्ची बनी रोड़ा तो पहले उसके साथ किया ये घिनौना काम और फिर...

Samachar Jagat | Thursday, 06 Dec 2018 05:40:53 PM
Two parson including mother imprisoned for Murder after rape of innocent girl in Narsinghpur

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक सनसनीखेज मामले में कोर्ट ने आरोपी मां और उसके प्रेमी को सजा सुनाई है। यहां एक मासूम बच्ची के साथ एक आरोपी ने पहले तो अपनी हवस की प्यास बुझाई और फिर उसके बाद उसकी हत्या कर दी थी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले की एक अदालत ने दिल दहला देने वाले एक मामले में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले में बच्ची की मां और उसके प्रेमी को सजा सुनाई है।


रात में मां के साथ जा रही नाबालिग लडक़ी के साथ की थी छेड़छाड़ और अब...

बुधवार को विशेष न्यायाधीश आनंद कुमार तिवारी ने आरोपी गंगाराम काछी (24) को सश्रम आजीवन कारावास एवं साढ़े सात हजार रुपए के जुर्माने के साथ बच्ची की मां आरती को तीन वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई। आरोपी महिला आरती ने अपनी बच्ची के दुष्कर्मी और हत्यारे को साक्ष्य छिपाने में मदद की, जिसके चलते उसे भी आरोपी बनाया गया।

छह साल की बच्ची को अकेला देख रिश्तेदार ने ही उसके साथ किया ऐसा गंदा काम, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

अभियोजन पक्ष के अनुसार 14 जुलाई 2016 को ग्राम खामघाट में एक पुल के पास पांच साल की एक बच्ची का शव बरामद हुआ। करेली थाना पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई। मामले में साक्ष्यों के आधार पर दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई।

पहले युवती के साथ किया ऐसा घिनौना काम और फिर...

पूछताछ में पता चला कि बच्ची की मां के आरोपी गंगाराम से प्रेम संबंध थे, जिसके चलते वह अपने पति को छोडक़र प्रेमी के साथ रहने लगी थी। दोनों आरोपी बच्ची से पीछा छुड़ाना चाहते थे, जिसके चलते उन्होंने वारदात को अंजाम दिया।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.