मथुरा में दो लुटेरे गिरफ्तार, लुटे गये रुपये बरामद

Samachar Jagat | Saturday, 25 May 2019 11:09:48 AM
Two robbers arrested in Mathura, robbery rupees recovered

मथुरा। उत्तर प्रदेश की मथुरा जिला पुलिस ने वृन्दावन क्षेत्र स्थित अहिल्यागंज से दो लुटेरों को गिरफ्तार कर महिला के साथ हुई लूट का 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया। पुलिस अधीक्षक (सिटी) राजेश कुमार ने शुक्रवार को यहां बताया कि मुखबिर की सूचना पर लुटेरों को गुरुवार को उस समय पकड़ा गया जब वे अहिल्यागंज इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खडे थे। पूछताछ में उन्होंने 24 घंटे पहले वृन्दावन में की गई लूट की घटना में हाथ होना स्वीकार किया। 

Rawat Public School

उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला से लूट करने वाले बदमाश जीशान और इमरान गिरफ्तार कर उनके पास से महिला से लूटे हुए 72 हजार रुपए, उसके आधार कार्ड एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए। पकड़े गये बदमाशों ने बताया कि 21 मई की रात कैलाश नगर वृन्दावन निवासी दीपक की पत्नी डिम्पल अरोड़ा आटो से घर जा रही थी। आटो से उतरने के बाद रात को महिला को अकेला पाकर चालक एवं उसके साथी ने महिला से जबरन 72 हजार रूपए तथा आधार कार्ड लूट लिया था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करके जेल भेज दिया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.