एटा में सीरियल गैंग रेप के दो आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2019 03:23:15 PM
Two serial gang rapes arrested in Etah

एटा। उत्तर प्रदेश में एटा के पिलुआ थाना पुलिस और स्वाट टीम ने योजनाबद्ध तरीके से यंग कपल को टारगेट करते हुए सीरियल गैग रेप और लूट पाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले पांच सदस्यीय गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस सूत्रों मंगलवार को यहां बताया कि सीरियल गैंग रेप और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाल पांच सदस्यीय गैंग ने पिछले दिनों मैनपुरी के बिछवा और कासगंज में सामुहिक बलात्कार और लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। गैंग आस पास के कई अन्य जिलों में इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देने वाला था। 

उन्होंने बताया कि पिलुआ क्षेत्र में पुलिस और स्वाट टीम के साथ सोमवार राम में इस गैंग के साथ मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ के बाद टीम ने इस गैंग के अनिल और शैलेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। इस गैंग के तीन आरोपी लालू, मुकेश और राम अवतार फरार है। इस गैंग का खुलासा करने वाली टीम को विभिन्न स्तरों से कुल 90 हजार रुपये का पुरुष्कार दिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.