दो सगी बहनों का अपहरणकर कर डाला ये घिनौना काम कि एक तो...

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 11:20:25 AM
Two sisters including two sisters arrested in connection with rape

सीहोर। देशभर में दुष्कर्म और गैंगरेप जैसी शर्मनाक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। हवस के दरिंदे मासूम बच्चियों और महिलाओं की इज्जत से लगातार खेल रहे है। हर रोज काेई ना कोई दुष्कर्म या गैंगरेप मामला सामने आते रहते है। आखिर कब महिलाओं और मासूम बच्चियों के साथ ऐसी घटनाएं थमेगी। क्‍या कभी देश में ऐसा भी कानुन आएगा की जिससे लोग इस बारे में सोचे भी तो सजा में मिले। ऐसा दिल दहला देने वाला मामला मध्यप्रदेश के सीहोर जिले नसरूल्लागंज थाना क्षेत्र से अाया है, अरोप है कि यहां एक वर्ष पूर्व दो सगी बहनों का अपहरण कर उनके साथ दुष्कर्म किया गया।

कठुआ कांड: 'आठ साल की लड़की के बलात्कार और हत्या के पीछे जिहादियों का हाथ'

जानकारी के अनुसार संबंधित थाने में मामला दर्ज किया जाने के बाद पुलिस ने इस दुष्कर्म करने के मामले में महिला सहित एक आरोपी को गिरफ्तार कर रविवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा के अंर्तगत जेल भेजने के आदेश दिए हैं। जानकारी के अनुसार बताया गया कि एक बालिका माँ बनने और दूसरी बालिका के गर्भवती है। घटना के बाद पुलिस में दर्ज शिकायत की गई जिसके बाद मानों पुरे इलाके में सनसनी मच गई है।

निर्भया केस: सुप्रीम कोर्ट आज सुना सकता है अहम फैसला, 3 दोषियों की पुनर्विचार याचिका पर होगी सुनवाई

पुलिस के अनुसार एक वर्ष पूर्व दो सगी बहनों का अपहरण कर एक बालिका को माँ बनने और दूसरी बालिका के गर्भवती होने के मामले में नसरुल्लागंज पुलिस ने हन्नू और उनको सहयोग देने वाली नेहा बडग़ुर्जर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दिए। पुलिस के अनुसार एक अन्य मुख्य आरोपी कमलेश गोस्वामी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

गृह मंत्री के भतीजे के खिलाफ बलात्कार का आरोप, महिला ने 30 महीने के बच्चे की मां होने का किया दावा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.