रुपये लूटने के दौरान होमगार्ड के दो जवानों की हत्या

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 09:10:48 AM
Two soldiers of Home Guard killed during robbery

हाजीपुर। बिहार में वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र में आज दिनदहाड़े अपराधियों ने बिजली विभाग के रुपये लूटने के दौरान गृह रक्षा वाहिनी (होमगार्ड) के दो जवानों की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि महुआ-पातेपुर मार्ग पर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में महुआ बिजली विभाग का रुपये जमा करने एक वाहन से कर्मचारी के अलावा होमगार्ड के दो जवान गये थे। 

रुपये जमा कर जब सभी लौट रहे थे तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने वाहन में रुपये समझ कर रोका और जवानों पर गोलियां चला दी जिसमें वीरेन्द्र राय (42) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि मनोज भसह (38) गंभीर रूप से घायल हो गये। 

सूत्रों ने बताया कि घायल जवान को इलाज के लिए महुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया । इलाज के दौरान देर शाम पीएमसीएच में मनोज की भी मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गये। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जिले की सीमा को सील कर छापेमारी कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.