पिता की हत्या के आरोप में दो बेटे गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 04:52:51 PM
Two sons arrested for killing father

बरेली। बरेली जिले के ग्रामीण क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में शनिवार को उसके दो बेटों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक (देहात) सतीश कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि 10 अक्टूबर की रात जिले के सिरौली थाना क्षेत्र के केसरपुर गांव के निवासी किसान रामदेव शर्मा की उसके ही घर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। परिजनों का कहना था कि पास में ही दुर्गा जागरण के आयोजन के चलते उन्हें न तो गोली चलने की आवाज सुनायी दी और न ही कातिलों के बारे में उन्हें कोई जानकारी है।

सोनभद्र में झाड़-फूंक कराने गई किशोरी के साथ बाबा ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

साथ ही उन्होंने किसी से रंजिश की बात से भी इनकार किया था। उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड में पुलिस को रामदेव के घर के ही लोगों पर शक था। अंतिम संस्कार के बाद शनिवार रामदेव के बेटों तुलसीदास और अंकित को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने जुर्म का इकबाल कर लिया।

कुमार के मुताबिक पकड़े गये दोनों भाइयों ने पुलिस को बताया कि उनके पिता गलत संगत में पड़ गए थे, जिसके चलते वह पहले ही काफी जमीन बेच चुके थे। शेष जमीन को अपने दोस्तों तथा गलत संगत में पड़े लोगों के इशारे पर बेचने की फिराक में थे।

महिला डॉक्टर की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि 10 अक्टूबर की रात को घर के पास में ही मां भगवती का जागरण था। तभी उन्होंने अपने पिता की हत्या की साजिश रची। उन्होंने बरामदे में सो रहे रामदेव की गोली मारकर हत्या कर दी और वारदात में इस्तेमाल तमंचे को मकान के पीछे खाली जगह पर फेंक दिया और घर के अंदर ही चुपचाप सो गये। - एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.