नर्सरी कक्षा में पढऩे वाली बच्चियों के साथ ये हरकत करते थे शिक्षक

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 04:58:19 PM
Two teachers arrested for tampering minor girls in Jammu

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जम्मू। जम्मू कश्मीर में छोटी बच्चियों के साथ छेडख़ानी का मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल मेें शिक्षकों ने ही मासूम बच्चियों के साथ छेडख़ानी की। मामला जम्मू के त्रिकुट नगर इलाके का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जिल बच्चियों के साथ इन शिक्षकों ने छेड़छाड़ की है वह बच्चिया नर्सरी कक्षा में पढ़ती है।

 

महिला को अगवा कर 10 दिनों तक उसके शरीर के साथ खेलता रहा व्यक्ति

 

पीडि़त बच्चियों के परिजनों ने इस बात की शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में कराई है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और मामले में कार्रवाई करते हुए दो शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार त्रिकुट नगर इलाके में एक निजी प्री-नर्सरी स्कूल में छोटी बच्चियों से कथित रूप से छेडख़ानी एवं यौन उत्पीडऩ करने वाले दो शिक्षकों को गिरफ्तार किया गया है।

पति से हुआ था मामूली सा विवाद तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

रिपोर्ट्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पीडि़तों के परिवार की ओर से स्थानीय थाने में शिक्षकों के द्वारा बच्चियों के साथ छेडख़ानी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने पीडि़त परिवार की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर मंगलवार को रणबीर पीनल कोड की धारा 354 के तहत प्राइमरी स्कूल के तीन शिक्षकों के खिलाफ मामले दर्ज किया है।

महिला और दो मासूम बच्चों के साथ किया ऐसा, इसे पढक़र कांप जाएंगी आपकी रूह

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो तीन शिक्षकों में से दो को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा आरोपी शिक्षक अभी फरार है। उधर शिक्षकों की इस हरकत के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर आक्रोशित लोगों ने कई जगह प्रदर्शन भी किया है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.