दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 10:58:39 AM
Two vicious vehicle thieves arrested

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के नौगांवा थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करके उनसे तीन देशी पिस्तौलें, आठ कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की हैं। 

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर कि दो व्यक्ति अतरिया तिराये पर एक मोटरसाईकिल लेकर खडे हैं जो अवैध हथियार बेचने की फिराक में हैं। इस पर पुलिस दल अतरिया तिराये पर पहुँचा तो दो व्यक्ति वहां मोटरसाईकिल पर बैठे हुये दिखाई दिये। पुलिस को देखते ही वे भागने लगे। पुलिस ने पीछा करके दोनों को दबोंच लिया। पुलिस ने बताया कि उनसे दो कट्टे 315 बोर के और एक कट्टा 32 बोर के साथ आठ कारतूस भी बरामद हुए। 

उनकी पहचान भरतपुर के घमूडकी थाना क्षेत्र के सुखविंदर  और सीकर थाना क्षेत्र के अशफाक के रूप में हुई। उनसे बरामद मोटरसाइकिल भी चोरी की है। पुलिस के अनुसार ये शातिर वाहन चोर हैं। ये हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली से दुपहिया वाहन चोरी करके सात आठ हजार रुपये में बेचे देते हैं। पूछताछ में उन्होंने 150 से अधिक मोटरसाइकिल चोरी करना कबूला है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.