हैवानियत की सारी हदें पार, युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात का वीडियो बनाकर कर डाला ये काम और फिर...

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 08:59:04 AM
Two youth arrested for making viral video viral

क्राइम डेस्क। देश में आज के हालातों को देखकर ऐसा लगता है कि मासुम बच्चियां और महिलाएं बिलकुल सुरक्षित नही हैं। देश के विभिन्न क्षेत्रों से ऐसी - ऐसी घटनाएं सामने आती रहती जिनके चलते इंसानियत को शर्मसार होना पढ़ता है। हवस के दरिंदे मासूम बच्चियों और महिलाओं की इज्जत से लगातार खेल रहे है। देश में हर रोज कोई ना कोई दुष्कर्म या गैंगरेप मामला सामने आते रहते है। 

आखिर कब महिलाओं और मासूम बच्चियों के साथ ऐसी घटनाएं थमेगी। देश में घट रही ऐसी घटनाओं से महिलाओं और बच्चियों के मन में भय पैदा होने लगा है आए दिन कही ना कही किसी ना किसी शहर में किसी महिला के साथ या किसी मासूम छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म, गैंगरेप और मर्डर जैसे मामले सामने आ रहे है। ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला राजस्थान में झुंझुनूं जिले के बिसाऊ कस्बे से आया है, आरोप है कि यहां मंदबुद्धि तथा दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात का वीडियो वायरल करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया।

नाबालिग के अश्लील फोटो वायरल करने का मामला 

पुलिस के अनुसार दुष्कर्म के आरोपी जाकिर को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। तीनों को अवकाशकालीन मुंसिफ मजिस्ट्रेट झुंझुनूं के समक्ष पेश किया गया जहां उन्हें 24 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

गोवा में नाबालिग के अपहरण का प्रयास, यूपी का एक व्यक्ति पकड़ा गया 

कस्बे के एक व्यक्ति ने गत 08 अगस्त की रात अपनी भानजी के साथ जाकिर द्वारा टैंपों में बैठाकर गांगियासर रोड पर सुनसान जगह में दुष्कर्म करने तथा दो अन्य पर घटना का वीडियो वायरल करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपी को नौ अगस्त को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के बाद वीडियो वायरल करने के आरोपी बिसाऊ के दयाशंकर मेघवाल तथा राजू उर्फ राजेंद्र मेघवाल को भी गिरफ्तार कर लिया गया।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.