पीएसए के तहत पुलवामा में दो युवक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 16 Mar 2019 04:29:22 PM
Two youth arrested in Pulwama under PSA

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पुलिस ने राष्ट्र विरोधी गतिविधियों के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को बताया कि राजपोरा के नासिर रशीद और रोहमू निवासी आशिक हुसैन को करीब 15 दिन पहले गिरफ्तार किया गया था। दोनों युवकों के खिलाफ लोक सुरक्षा कानून (पीएसए) के तहत मामला दर्ज किया गया है और उन्हें जम्मू में कोटबालवाल जेल में कैद किया गया है।


सूत्रों के अनुसार 14 फरवरी को पुलवामा में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के काफिले पर पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद के फिदायीन हमले 40 जवानों की शदाहत के बाद इस कानून के अंतर्गत कश्मीर घाटी में जमात-ए-इस्लामी, हुर्रियत कांफ्रेंस के दोनों धड़ों और जमीयत-उल अहले हदीस के 12 से अधिक नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया था। इस कानून के तहत मामला दर्ज करके उन्हें जम्मू जेल में बंद किया गया है। 

पुलवामा हमले के बाद सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच 26 बार से ज्यादा मुठभेड़ हो चुकी है। सेना ने पुलवामा आतंकवादी हमले के 100 घंटे के भीतर मास्टरमाइंड कामरान को मार गिराया था और त्राल में हुयी मुठभेड़ में पाकिस्तान से आरडीएक्स लाने वाला मुदस्सिर भी मारा गया था। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.