औरैया में जमीन के विवाद में चाचा की हत्या

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 01:51:44 PM
Uncle killed uncle in land dispute

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया के सदर कोतवाली क्षेत्र में जमीन के विवाद में एक युवक ने शुक्रवार को सगे चाचा की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी।
 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जनेतपुर गांव निवासी सरमन सिंह उर्फ मंगी (50) का अपने भतीजे अजीत उर्फ पिच्चीलाल से एक प्लाट को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके चलते उसने जैतापुर और जनेतपुर के बीच एक कठेरिया के आवास के पास मंगी की गर्दन काटकर हत्या कर दी। 

हत्या करने के बाद युवक ने आला कत्ल (हथियार) सहित कोतवाली में जाकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होने बताया कि मृतक के तीन भाई थे जिनमें जसवन्त की चार साल पहले दुर्घटना में हो गयी थी। एक भाई अशोक टीवी की मरीज था जिसकी सेवा सरमन करता था। 

सेवा के आधार पर ही एक वर्ष पूर्व अपनी मौत से पहले अशोक ने अपनी एक बीघा जमीन सरमन को लिख दी थी जिससे भतीजा अजीत उससे रंजिश मानता था और इस घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.