चाचा ने किया नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म, कुयें में कूद की आत्महत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 02:11:08 PM
Uncle Misbehavior with minor niece, jump in well

भिवानी। हरियाणा के भिवानी जिले के एक गांव में एक नाबालिग 14 वर्षीय लडक़ी के साथ रिश्ते में उसके चाचा लगने वाले एक युवक ने कथित रूप से बलात्कार किया, जिसके बाद किशोरी ने कुयें में कूद कर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता को कुएं से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया और इस दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। जुई चौकी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाए जाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। 

जुई क्षेत्र के गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी भतीजी घर पर अकेली थी। उसे अकेली देख रिश्ते में चाचा लगने वाले एक लडक़े ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपित युवक की 14 फरवरी को शादी होनी थी।

उन्होंने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म, पॉस्को एक्ट व आत्महत्या के लिए मजबूर किए जाने के संबंध में मामला दर्ज किया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.