मध्यप्रदेश में बेखौफ हुए अपराधी, व्यक्ति की हत्या कर उसका शव गांव के बीच में फेंका

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 05:05:42 PM
unknown crooks killed one person in Jhabua at Madhya Pradesh

झाबुआ। मध्यप्रदेश में भी लगता है जैसे अपराधियों के हौसले बुलंद है। यहां पुलिस के डर से बेखौफ हुए अपराधी किसी की भी हत्या कर वहां से फरार हो जाते हैं। प्रदेश में आए दिन होने वाली हत्या जैसी वारदातों ने यहां की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है। अपराधी पुलिस के नाक नीचे से इस तरह के अपराधों को अंजाम देकर वहां से फरार हो जाते हैं और पुलिस सिर्फ मूक दर्शक बनकर रह जाती है। ताजा मामला सामने आया है प्रदेश के झाबुआ इलाके में।

पहले बाइक सवार बदमाश रूके महिला के पास और फिर...

यहां अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। यहीं नहीं पुलिस से बेखौफ अपराधियों ने उसका शव गांव के बीच में फेंककर वहां से फरार हो गए। जब ग्रामीणों ने व्यक्ति का शव गांव के बीच पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। उधर अपराधियों द्वारा व्यक्ति की हत्या के बाद शव को गांव में फेंक दिए जाने से इलाके में डर का माहौल है।

शाम को बजार के लिए घर से निकली दो महिलाए खेतों में इस हालत में मिली

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के झाबुआ जिले में अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को गांव के बीच फेंक कर वहां से फरार हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस सूत्रों ने बताया है कि पेटलावद तहसील के गोपालपुरा में अज्ञात हत्यारों ने गांव के झीतरा मेडा (50) की हत्या कर उसके शव को गांव के बीच फेंक दिया।

नाबलिग किशोरी को घर में अकेला देख पड़ोसी की बिगड़ी नियत और फिर...

बेखौफ अपराधियों द्वारा की गई व्यक्ति की हत्या से ग्रामीण डरे हुए है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस सूत्रों ने बताया है कि जिले में यह दूसरी घटना है। कल कालिदेवी के ग्राम भूतेड़ी में घर में सोते में बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.