उप्र पुलिस ने किए पांच इनामी समेत आठ बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 10:42:12 AM
up police arrested 8 criminals

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस ने विभिन्न जिलों से मंगलवार को पांच इनामी समेत आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया। राज्य के पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) प्रवीन कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एटा पुलिस ने कोतवाली देहात क्षेत्र में चेङ्क्षकग के दौरान 20 हजार रुपये के इनामी अपराधी सोनू उर्फ मोनू को कमलेश आटो मोबाइल महिन्द्रा एजेंसी के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाश के पास से तमंचा और कुछ कारतूस बरामद मिले हैं। उन्होंने बताया कि यह बदमाया गैंगेस्टर एक्ट में दर्ज मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित था।

Loading...

उन्होंने बताया कि इसी जिले के सकीट क्षेत्र से सूचना के आधार पर पुलिस ने 15 हजार रुपये के इनामी वांछित अपराधी इलियास को सकीट रोड ईदगाह के पास से गिरफ्तार किया ।उसके खिलाफ सटीक थाने पर गैंगेस्टर एक्ट आदि के 15 अभियोग पंजीकृत हैं। यह काफी समय से वांछित चल रहा था।

कुमार ने बताया कि एटा नगर कोतवाली इलाके से पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर 12 हजार रुपये के इनामी अपराधी राजू को गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार बदमाश के विरूद्ध थाना कोतवाली नगर एवं बदायूूॅ के थाना सिविल लाइन पर हत्या, हत्या के प्रयास, बलवा, आम्र्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, गुण्डा एक्ट, गैंगेस्टर एक्ट आदि के 15 अभियोग पंजीकृत हैं। यह गैंगेस्टर एक्ट के अभियोग में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 12 हजार का इनाम घोषित था। 

उन्होंने बताया कि इनके अलावा मथुरा जिले शेरगढ़ क्षेत्र से पुलिस ने सूचना के आधार पर आडवानी गिरोह के 15 हजार रुपये के इनामी अपराधी सहित चार बदमाशों रपसन, जुबैर, रहीश और तारिफ को जटवारी पुलिया से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से चोरी के 40,000 रूपये, 04 तमंचे , कारतूस तथा एक ट्रक बरामद किया गया। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.